यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 13 अक्तूबर 2023

12 अक्टूबर 2023 का रहस्योद्घाटन

 

मेरे आध्यात्मिक बच्चे

अस्सलामुअलैकुम रहमतुल्लाहि बरकातुहु।

अमीर सलीम साहब, फैसल साहब और मेरे अन्य शिष्य मुझे अंतरराष्ट्रीय समाचार और वीडियो भेजते हैं।फ़िलिस्तीन और अफ़ग़ानिस्तान की स्थिति को देखकर बहुत दुख होता है। मैं अपना हाथ उठाता हूँ और बहुत दुआ करता हूँ और मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पा रहा हूँ और मेरी आंखें आंसुओं से भर जाती हैं। दुआ के आधे घंटे बाद  मुझे यह रहस्योद्घाटन मेरे रब से मिला:

अज़ीम तुम इस ज़माने के मेरे ख़लीफ़ातुल्लाह हो।


मैंने तुम्हें सत्य के साथ भेजा है और सत्य के साथ ही तुम इस संसार में आये हो।

मैं अल्लाह, ने तुम्हें इंसानों के लिए रहमत बनाकर भेजा है।

मेरे मुनीर अहमद अज़ीम तुम ही मेरा उद्देश्य हो और तुम मेरे साथ हो।

आपका रहस्य मेरा रहस्य है

आपकी स्थिति अद्भुत है और आपका इनाम निकट है।

मैंने तुम्हें प्रकाशित किया है और तुम्हें चुना है।

मेरे ख़लीफ़ातुल्लाह, तुम्हारे पास पैगम्बर मूसा के समय जैसा एक समय
आएगा।

ज़ालिमों की तरफ से मेरी सिफ़ारिश करो, वे डूब जायेंगे।

वे योजना बनाते हैं और अल्लाह योजना बनाता है और अल्लाह योजना बनाने वालों में सर्वश्रेष्ठ है।

जल्द ही आपका रब आपको वह चीज़ देगा जिससे आप खुश होंगे।

हे मेरे खलीफतुल्लाह मुनीर अहमद अज़ीम दुनिया भर में एक और जानलेवा बीमारी फैल जाएगी, लोग मर जाएंगे।

मैं उन सभी को बचाऊंगा और उनकी रक्षा करूंगा जो अज़ीम के सन्दूक में ईमानदार हैं।

मेरे प्यारे खलीफतुल्लाह, मैं आपके साथ खड़ा हूं और मैं आपको अपनी अभिव्यक्ति की रोशनी प्रदान करूंगा।

हे मेरे खलीफतुल्लाह, सभी रहस्योद्घाटन सभी भाषाओं में प्रकाशित हो गए हैं, दुनिया भर में घातक बीमारी फैलने से पहले पूरी मानवजाति को यह पता चल जाए कि आप कौन हैं।

लोगों को यह बताने से डरें कि अल्लाह ने आदेश दिया है:

इस युग का अल्लाह और उसका खलीफातुल्ला कायम रहेंगे।

रहस्योद्घाटन का अंत गुरुवार 12 अक्टूबर 2023 को 22.05 बजे हुआ



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

12 अक्टूबर 2023 का रहस्योद्घाटन

  मेरे आध्यात्मिक बच्चे अस्सलामुअलैकुम व रहमतुल्लाहि व बरकातुहु। अमीर सलीम साहब , फैसल साहब और मेरे अन्य शिष्य मुझे अंतरर...