यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 9 मार्च 2023

08 फरवरी 2020 के दिव्य रहस्योद्घाटन

 बिस्मिल्लाह-इर-रहमान-इर-रहम 

 

आज, शनिवार, 08 फरवरी 2020 को 17 :10 बजे, मैं अपने कार्यालय में बहुत सारे अनुदान दे रहा था ताकि ईश्वर, सर्वशक्तिमान मुझे इस्लाम के, सहिह अल इस्लाम के दुश्मनों का मुकाबला करने के लिए और उनके भूखंडों को अपमानित करने के लिए और खलीफतुल्लाह के आध्यात्मिक मिशन को समाप्त करने के लिए मार्गदर्शन कर सकता हैकुछ समय बाद मैंने एक काशफ (दृष्टि) में प्रवेश किया, जहां मेरे निर्माता, उसकी अनंत अनुग्रह द्वारा, मुझे सभी क्षेत्रों में उनके गुप्त भूखंड दिखाएइसका कारण यह है कि वे जमात उल सहिह अल इस्लाम की प्रगति देख रहे हैंइस बीच, मुझे एक अलग तरह का दर्द महसूस हुआ जो महान और असहनीय था  अल्लाह ने मेरे लिए निम्नलिखित का खुलासा किया: 


1. “ईश्वर मेरे साथ हैधिक्कार है उन पर जो मुझे नष्ट करना चाहते हैं ... और हे लोगो, यह जान लो, कि जो अन्त तक विश्वासयोग्य रहेगा, वह मेरे पास हैभले ही सभी पुरुष और महिलाएं, युवा और बूढ़े, बच्चे और वयस्क - पहनने और फाड़ने और उनके साष्टांग प्रणाम से उनके शरीर के कुल पक्षाघात तक - मेरे विनाश के लिए प्रार्थना करने के लिए एक साथ आओ, परमेश्वर उनकी विनती कभी नहीं सुनेगा; यह अनंत काल तक ऐसा ही रहेगा 

 

  1. 2. "अल्लाह के रास्ते में कष्ट उठाना एक पवित्र कर्तव्य है।" 

 

  1. 3. “यदि तुम अपने आप को अल्लाह की राह में स्थिर रखते हो, तो हर समय, मैं तुम्हारे साथ रहूँगातुम मुझे देखोगे और मैं अपने आप को तुम पर प्रकट करूंगा 

 

  1. 4. "इस्लाम की सुंदरता से दुनिया को वंचित करने की जिम्मेदारी उन मुल्लाओं पर है जिन्होंने मानव जाति को शत्रुतापूर्ण सिद्धांत सिखाए।" 

 

  1. 5. "मेरे विरोधी दो प्रकार के हैं: 

 

अ ) विभिन मुस्लि संप्रदाय मुल्ला, अहम मुल् उन अनुयायी 

 

आ )  विभिन्न धर्मों को मानने वाले अन्य धर्म (अर्थात् मूर्तिपूजक)। 

 

जमात उल सहीह अल इस्लाम का विरोध करने और उस पर हमला करने के लिए दोनों श्रेणियां अपनी पूरी क्षमता से काम करती हैं।” 

 

आज, मैंने एक सपने में ऊपर उल्लिखित दो श्रेणियों के लोगों से संबंधित एक दृश्य देखा और मुझे एक रहस्योद्घाटन मिला लेकिन मुझे विवरण याद नहीं हैमैं जो संक्षेप में कह सकता हूं वह यह है कि सपने से मुझे जो आभास हुआ वह मूर्तिपूजक लोगों (गैर-मुस्लिमों) से संबंधित है और उनके लिए सच्चाई को अपनाने और इसे उच्च सम्मान में रखने की संभावना हैलेकिन जहाँ तक विभिन्न मुस्लिम संप्रदायों के मुल्लाओं और उनके अनुयायियों का प्रश्न है, मुझे आभास [भावनाथा कि उनमें से अधिकांश विचलित अवस्था में होंगे [अर्थात वे गलत रास्ते पर चलते रहेंगे और खो जाएंगे]। 

 

मॉरीशस के हजरत खलीफतुल्लाह मुनीरअजीम (अ त ब अ)।  

इमाम जमात उल सहीह अल इस्लाम 

  

08 फरवरी 2020~ 13 जमादिउल आख़िर 1441 हिजरी 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

12 अक्टूबर 2023 का रहस्योद्घाटन

  मेरे आध्यात्मिक बच्चे अस्सलामुअलैकुम व रहमतुल्लाहि व बरकातुहु। अमीर सलीम साहब , फैसल साहब और मेरे अन्य शिष्य मुझे अंतरर...