यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 20 सितंबर 2023

"ईश्वर मेरे साक्षी हैं - क्या आप विश्वास करेंगे?"

 

"एक ताज़ा संकेत, एक ताज़ा संकेत का सदमा"

 

गुरुवार 24 अक्टूबर 2013 को ईश्वरीय संदेश प्राप्त हुआ (दोपहर 1.20 बजे जुहर की नमाज के बाद)

 

 

भविष्यवाणी स्पष्ट रूप से भूकंप की बात करती है लेकिन इस भूकंप का वर्णन बताता है कि यह भूकंप के समान एक विश्वव्यापी आपदा होगी। इस विषय पर अन्य खुलासों में भूकंप के अलावा किसी अन्य आपदा का भी संकेत दिया गया है। मैं सबसे पहले वह रहस्योद्घाटन लिखता हूं जो मुझे आज प्राप्त हो रहा है जिसमें भविष्यवाणी शामिल है:

 

"एक ताज़ा संकेत, एक ताज़ा संकेत का सदमा" कयामत जैसा भूकंप अपनी जान बचाएं मैं तुम्हारी खातिर उतरा हूं। हम तुम्हारी खातिर बहुत सी निशानियाँ दिखाएँगे। दुनिया जो कुछ भी बना रही है उसे हम नष्ट कर देंगे। हम इस दौर के ज़ालिम को, जो भी मेरे ख़लीफ़ातुल्लाह के ख़िलाफ़ बड़ी-बड़ी साज़िशें रचेंगे, ख़त्म कर देंगे। कहो, "मेरे पास ईश्वर गवाह है - क्या तुम विश्वास करोगे?"

 

शानदार जीत, हमारी जीत।मैं सेनाओं सहित तुम्हारे पास आऊंगा और अचानक आऊंगा (यह रहस्य बार-बार दोहराया गया है) एक पर्वत गिरा; और भूकंप गया! एक ज्वालामुखी! अरबों के लिए उपयोगी मार्ग। अरब लोग अपने घर से निकले। जैसे मेरे बारे में सभी विचार गायब हो गए हैं, वैसे ही मकान भी गायब हो जाएंगे। तुम नियुक्त दिन के भूचाल को बार-बार देखोगे। उस दिन प्रभुता एक, अथक परमेश्वर की होगी। भूकंप इंसानों, गांवों और खेतों में तबाही लाने वाला है।  नग्न अवस्था में पकड़े गए व्यक्ति के पास कपड़े पहनने का समय नहीं होगा। भूकंप के कारण यात्रियों को विशेष परेशानी होगी। कई लोग भूकंप के भय से बचने के लिए निर्धारित मार्गों से बहुत दूर भटक जायेंगे। पृथ्वी में अवसाद उत्पन्न हो जायेंगे। रक्त की धाराएँ बहेंगी नीचे की ओर बहने वाली जल की धाराएँ रक्त से लाल हो जाएँगी। इस विपत्ति में पूरी दुनिया शामिल होगी। इसके प्रभाव से सभी मनुष्य, बड़े और छोटे, सभी सरकारें टूट जाएंगी। यहाँ तक कि पक्षियों को भी कष्ट होगा। वे अपनी सुध-बुध खो बैठेंगे और अपने मधुर गीत भूल जायेंगे।

 

खुलासे में दावा किया गया है कि उस दिन, सर्वशक्तिमान अल्लाह सार्वभौमिक राजा होगा। यह वर्णन एक ऐसे युद्ध की ओर भी संकेत करता है जिसमें शक्तिशाली राज्यों को एक-दूसरे के विरुद्ध शामिल होना था। भविष्यवाणी के अनुसार, महान शक्तियों को कमज़ोर होना पड़ा। शक्तिशाली संकेतों द्वारा परमेश्वर के प्रभुत्व को पुनः स्थापित किया जाना था।

 

ख़लीफ़ातुल्लाह, आपकी सच्चाई साबित करने के लिए एक और निशानी, युद्ध वह पानी की धाराएं थीं, मानव रक्त से लाल होकर रक्त की धाराएँ बन गईं। यह हुआ था। कभी-कभी इतना खून बहाया जाता था कि मीलों तक मोहल्ले के जलमार्ग लाल हो जाते थे। अलग-अलग मोर्चों पर इतनी मारकाट हुई कि खून की धाराएँ बह गईं। हे ख़लीफ़तुल्लाह! बड़े ज़ालिम और उसकी दोनों बेटियों के यहाँ! बहुत जल्द बड़ा भूकंप आने वाला है

 

जल्द ही उन सभी मुसलमानों और अहमदियों के लिए बड़ा, बड़ा भूकंप आने वाला है जो ईश्वरीय अभिव्यक्ति की ओर लौट आए हैं, उनके जीवन की नींव में भी विनाश होगा।

 

जमात उल सहिह अल इस्लाम, सुरक्षा, विश्वास जारी रहेगा, शांति और प्रगति जारी रहेगी। चिंता करें! आध्यात्मिक पुत्र जल्द ही आने वाले हैं।

 

संदेश जारी रहेगा, अब जाने का समय हो गया है!

 

मुबारक हो! मुबारक हो! हज़ारों मोबारक हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

12 अक्टूबर 2023 का रहस्योद्घाटन

  मेरे आध्यात्मिक बच्चे अस्सलामुअलैकुम व रहमतुल्लाहि व बरकातुहु। अमीर सलीम साहब , फैसल साहब और मेरे अन्य शिष्य मुझे अंतरर...